सहरसा-मैट्रीक की परीक्षा कदाचार मुक्त माहौल में शुरू,एक छात्रा निष्कासित

63

अनुमंडल क्षेत्र में परीक्षा के लिये चार केन्द्र बनाये गये है।
सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती ।
अनुमंडल क्षेत्र के चार परीक्षा केन्द्रों पर वुधवार से शुरू हुई मैट्रीक की परीक्षा कदाचार मुक्त माहौल में प्रथम दिन की परीक्षा समाप्त हुई। वही एसडीओ सुमन प्रसाद साह ने +2 उच्च विधालय में कदाचार के आरोप में एक छात्रा को परीक्षा से निष्कासित कर दिये।
सभी परीक्षा केन्द्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे।एसडीओ सुमन प्रसाद डीएसपी अजय नारायण यादव सभी परीक्षा केन्द्रों का निरक्षण करते रहें। +2 उच्च विधालय केन्द्राधीक्षक जर्रर जैदी ने बताया कि इस केन्द्र पर कुल 1376 परीक्षार्थी परीक्षा दे रही है। प्रथम पाली में अंग्रेजी विषय की परीक्षा में 524 परीक्षार्थी में 2 परीक्षार्थी अनुपस्थित रही। वही दुसरी पाली में 851 परीक्षार्थी में 5 अनुपस्थित रही कुल 446 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुई जिनमें एक कदाचार के आरोप में निष्कासित की गई। इस परीक्षा केन्द्र पर दण्डाधिकारी के रूप में सीडीपीओ अनिता चौधरी तैनात की गई है।
वही डीसी कालेज परीक्षा केन्द्र के केन्द्राधीक ओम प्रकाश चौधरी ने बताया कि प्रथम पाली की परीक्षा में कुल 398 में से 18 अनुपस्थित रही वही दुसरी पाली में 504 में 5 परीक्षार्थी अनुपस्थित रही इस केन्द्र पर प्रथम दिन कोई परीक्षार्थी निष्कासित नही की गई।इस केन्द्र पर दण्डाधिकारी के रूप में बनमा बीडीओ नुतन कुमारी तैनात की गई है।
वही +2 प्रौजेक्ट कन्या उच्च विधालय परीक्षा केन्द्र के केन्द्राधीक जीवेश कुमार ने बताया कि प्रथम पाली में कुल 275 परीक्षार्थी में 9 परीक्षार्थी अनुपस्थित रही।दुसरी पाली की परीक्षा में 305 परीक्षार्थी में 5 अनुपस्थित रही।इस परीक्षा केन्द्र पर दण्डाधिकारी के रूप में सहायक परियोजना पदाधिकारी सहरसा आशा कुमारी तैनात रही। वही ईस्लामिया उच्च विधालय में भी प्रथम दिन दोनों पालीयों में शांति पूर्ण माहौल में परीक्षा सम्पन्न हुई।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More