विधायक जीजा के बल पर दबंगई कर रहे साले—–जे एम एम

 

मामला – जे एम एम और आजसू से झङप का

संवाददाता,जमशेदपुर,27 दिसबंर

परसुडीह में आजसू व झामुमो के बीच हुए टकराव का मामला गर्म होता जा रहा है. एक दिन पहले आजसू विधायक रामचंद्र सहिस ने एसएसपी से मुलाकात की थी तो दूसरे दिन यानी शनिवार को झामुमो के पुर्व विधायक रामदास हांसदा के अलावा उपेन्द्र सिंह व कमलजीत कौर गिल सहित अन्य झामुमो नेताओं ने एसएसपी से मुलाकात कर पूरी बातों से अवगत कराते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है.

 

दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर की मारपीट

इस संबंध में परसुडीह थाना एरिया स्थित गदड़ा निवासी नरसिंह मांझी ने एसएसपी को एक मांगपत्र भी सौंपा है. इसमें कहा गया है कि 24 दिसंबर की रात लगभग 11.30 बजेअमर सिंह, पवन, मुकेश प्रसाद, एमएलए रामचंद्र सहिस, उनका साला कार्तिक सहिस, भरत सहिस, शेखर सहिस, रतन टुडू व लखिंदर पिंगुवा उनके घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और मारपीट की.

 

पत्नि  व बहन के साथ किया  बदतमिजी

इसके बाद कार्तिक व भरत ने पिस्टल तान दिया. जब उनकी पत्नी व मां रोने-गिड़गिड़ाने लगी तो उनलोगों ने उनकी पत्नी व बहन के साथ बदसलूकी की और लज्जा भंग करने का भी प्रयास किया. इसके बाद जाते-जाते उनलोगों ने आस-पास के लोगों को भी धमकाया कि वे लोग उनका साथ देंगे तो उनका भी यही हाल होगा. नरसिंह ने कहा है कि जाते-जाते उनलोगों द्वारा उनकी पत्नी के गले से गोल्ड चेन भी छीन लिया गया.

 

मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग

नरसिंह ने एसएसपी से कहा है कि सहिस जुगसलाई के एमएलए हैं और उनके बल पर उनके साले एरिया में दबंगई करते रहते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन द्वारा भी उनकी दबंगई की अनदेखी की जाती है, जिस कारण क्षेत्र के लोग दहशत में हैं. शनिवार को एसएसपी से मिलने पहुंचे झामुमो नेताओं ने पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है.

 

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More