टाटा स्टील ने जेआरडी टाटा की 110वीं जयंती मनायी

33

दिग्गज इस्पात कंपनी ने अपने सभी लोकेशनों ने महान दूरदर्शी की जयंती मनायी्
जमशेदपुर, 29 जुलाई,
टाटा स्टील ने झारखंड, ओडिशा और छत्तीसगढ़ में स्थित अपने सभी लोकेशंस में आज जहांगीर रतनजी दादाभाई टाटा की 110वीं जयंती मनायी।
उनकी जयंती के अवसर पर टाटा स्टील के एविएशन विभाग द्वारा सोनारी एयरपोर्ट पर जेआरडी के जीवनकाल पर आधारित एक विषयगत प्रदर्शनी लगाई गयी थी जिसमें अग्रणी उद्योगपति के दर्षण को प्रदर्शित किया गया था। इस अवसर पर कई खास कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था जिसमंे एयरो माॅडलिंग शो, विमानों की प्रदर्शनी और स्किट आदि शामिल हैं।
श्रीमती रुचि नरेन्द्रन ने महान दूरदर्शी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि जेआरडी टाटा ने अनगिनत लोगों के जीवन पर अपनी छाप छोड़ी है, जिसमें अमीर और गरीब, प्रबंधक एवं कार्यकर्ता सभी शामिल हैं और वे टाटा समूह के सिद्धांतों तथा दर्शन के प्रतीक बन गये। हम बेहद भाग्यशाली है कि हमें उनके कठिन परिश्रम और समूह के प्रति उनके समपर्ण का लाभ मिल रहा है।
इस उपलक्ष्य में टाटा स्टील के खेल विभाग के द्वारा 26 जुलाई और 29 जुलाई को विभिन्न आयुवर्ग के तहत क्रॉस कंट्री रेस का आयोजन किया जैसे जूनियर बॉयज, सीनियर बॉयज, जूनियर गल्र्स और सीनियर गल्र्स आदि। इसमें टीएसआरडीएस, टीसीएस, अर्बन सेंटर और जेआरडी सेंटर ने भाग लिया ।कमर्शियल टैक्स उपायुक्त ए के मिश्रा ने झंडी दिखा कर दौड़ को रवाना किया और टाटा स्टील चीफ सिक्यूरिटी गोपाल प्रसाद चैधरी ने 26 जुलाई को विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किये वहीं कॉर्पोरेट सर्विसेज चीफ रितुराज सिन्हा और रॉमेटेरियल एचआरएम चीफ श्री पी आर प्रसाद, ने आज दौड़ को झंडी दिखाकर रवाना किया और क्रॉस कंट्री रेस के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया। 30 जुलाई को जेआरडी टाटा वार्षिक इंटर-स्कूल क्विज का आयोजन किया जायेगा।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More