जामताङा-स्वछता नहीं तो वेतन नहीं: डीसी

73

 

संवाददाता जामताड़ा

स्वच्छ भारत अभियान से गायब रहने वाले पदाधिकारियों पसर डीसी ने एक दिन का वेतन काटने का आदेश दिया है. इस सन्दर्भ में जिला कोषागार पदाधिकारी को सुचना देने का आदेश सम्बंधित पदाधिकारी को दिया है. जिला प्रशासन शहर को स्वच्छ और व्यवस्थित करने कि दिशा में जहाँ तत्पर है वही इस अभियान से भागने वाले पदाधिकारियों पर कार्रवाई भी कर रही है. शनिवार को इस अभियान से गायब रहनेवाले कई पदाधिकारियों का डीसी शशिरंजन सिंह ने झटका दिया है.

शहर को कनाट प्लेस कि तर्ज पर सजाने कि बात कहने और उस पर अमलीजामा पहनाने को लेकर डीसी पूरी तरह से लाग गए है. प्रत्येक शनिवार को अभियान चलने का निर्देश जारी किया गया है. समाहरणालय परिसर से सदर अस्पताल टा पूरी साफ़-सफाई कि गयी है. इस दौरान डीसी ने नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी को शख्त हिदायत देते हुए जामताड़ा और मिहिजाम नगर पंचायत कि पूरी साफ़-सफाई करने को कहा है. इसके अलावा कचड़ा के रख रखाव के लिए निर्धारित जगहों पर कचड़ा पेटी रखवाने को कहा है.

अभियान में अनुपस्थित रहने वाले पदाधिकारियों पर उपयुक्त ने कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. आज के अभियान में जिला कल्याण पदाधिकारी अर्चना मेहता, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी प्रतिभा कुजुर, आईटीडीए निदेशक ख्रिस्तिना हांसदा, जिला शिक्षा अधीक्षक सियावर प्रसाद, जिला सांखियिकी पदाहिकारी सहित अन्य अनुपस्थित पदाधिकारियों का एक बिन का वेतन काटने का निर्देश दिया है.

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More