जामताङा-बाईक-ट्रक में भिड़ंत एक की मौत, ५ घंटे तक जाम रहा सड़क

35

 

संवाददाता जामताड़ा

जामताड़ा नगर थान क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. लगभग ५ घंटे तक सड़क को आक्रोशित लोगों ने जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे. मामला शांत करवाने गए थाना प्रभारी के साथ कई बार उलझे लोग. बाद में प्रशासनिक हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और आवागमन शुरू करवाया जा सका.

शनिवार को जामताड़ा – गिरिडीह मुख्य सड़क पर सीमेंट लदे ट्रक की चपेट में आने से एक बाईक सवार बुरी तरह से जख्मी जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल लाया गया जहन से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया. धनबाद पहुँचने के बाद घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया.

घायल की मौत की खबर मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और आवागमन पूरी तरह से बाधित कर दिया. मृतक की पहचान नारायणपुर थाना के मुचियाडीह निवासी रघु मंडल के रूप में हुई है. घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची लेकिन भीड़ को शांत करने में नाकाम रही. बाद में एसडीओ और एसडीपीओ के पहल पर सामाजिक कार्यकर्ता महफूज आलम, अनूप राय, सोनू सिंह, सोमनाथ सिंह आदि के पहल और समझाने के बाद लोग शांत हुए और ट्रक मालिक से मुआवजा दिलाने के आश्वासन के बाद जाम हटाया गया.

रिपोर्ट:

अजीत कुमार

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More