जमशेदपुर-हीरो मोटोकॉर्प ने झारखंड में दो नई बाइक्स लॉन्च की

62

 

 

जमशेदपुर ।

ग्राहकों को तकनीकी रूप से बेहतर और युवाउत्पाद उपलब्ध कराने की अपनी प्रतिबद्धता के अंतग्रत, दुनिया की सबसे बड़ी दुपहिया निर्माता कम्पनी हीरो मोटोकाॅर्प लि. (एचएमसीएल), ने झारखंड में ग्राहकों के लिए आज दो नई मोटरसाइकिलें – नई ‘हीरो एक्सट्रीम स्पेार्ट्स’ और नई ‘हीरो पैशन प्रो’ बाइक बाज़ार में उतारीं।

 

एक्सट्रीम स्पेार्ट्स की कीमत 73868रू. (एक्सशोरूम जमशेदपुर)  और और पैशन प्रो की कीमत 49018रू.  (एक्सशोरूम जमशेदपुर) है। झारखंड हीरो मोटोकॉर्प के लिए एक महत्वपूर्ण बाज़ार है। हीरो के व्यापक डीलर नेटवर्क और स्थापित विष्वसनीयता के साथ, नई बाइक्स पूरे राज्य में ग्राहकों को आकर्षित करना जारी रखेंगी।

 

 

नई हीरो एक्सट्रीम स्पेार्ट्स

 

पहले से अधिक तेज़ एक्सट्रीम स्पोर्ट्स में न सिर्फ स्पोर्टी राइड गुणवत्ता की पेशकश की गई है, बल्कि यह अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ पावर आउटपुट भी प्रदान करती है। आक्रामक स्ट्रीट फाइटर स्टाइलिंग के साथ शक्तिशाली इंजन आज के बाइकिंग शौकीनों को निष्चित रूप से आकर्षित करेगा। इसकी खूबसूरती में किये गये सुधार इसे सड़क पर अलग लुक प्रदान करते हैं।

 

‘एक्सट्रीम स्पोर्ट्स‘ 149.2 बब एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन से सुसज्जित है, जोकि 8500 तचउ पर 15.6 ठभ्च् का अधिकतम पावर आउटपुट पैदा करता है और 7000 तचउ पर 13.5 छउ का टाॅर्क उत्पन्न करता है।

 

स्पोर्टी ‘एक्सट्रीम स्पोर्ट्स‘ के स्टाइल को नया रूप देने के लिए कई नयी बाहरी खूबियों का समावेष किया गया है। इसमें एयरोडायनैमिक वाइजर के साथ फ्रंट काउल, आक्रामक आइब्रो लाइट्स और विंकर्स के साथ नया वुल्फ-आई हैडलैम्प शमिल है। स्पलिट स्टेप-अप सीट लुक्स और राइडिंग कम्फर्ट दोनों में वृद्धि करती हैं, जबकि ट्रेंडी मफलर के साथ खूबसूरत एक्जाॅस्ट इसकी स्पोर्टीनेस को बढ़ाता है और गर्मी से भी बचाता है। अनोखा एलईडी टेल लैम्प और ट्रेंडी स्प्लिट ग्रैब रेल बाइक को पीछे से और अधिक आकर्षक बनाते हैं।

 

‘एक्सट्रीम स्पोर्ट्स‘ पर्याप्त सुरक्षा और सुविधा भी प्रदान करती है। ट्यूबलेस टायर्स सवार और सह-सवार की सुरक्षा बढ़ाते हैं, वहीे पीछे का चैड़ा टायर परफाॅर्मेंस में सुधार करता है और सड़क पर मजबूत पकड़ प्रदान करता है। नया डिजि-एनालाॅग कंसोल साइड स्टैंड इंडीकेटर के साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दृष्व्यता में सुधार करता है। 240 उउ के फ्रंट और 220 उउ के रियर डिस्क ब्रेक्स इमरजेंसी ब्रेकिंग के लिए अत्यधिक स्टाॅपिंग पावर सुनिष्चित करते हैं।

 

यह बाइक पांच बाॅडी रंगों – पैन्थर ब्लैक, फिएरी रेड, मरक्यूरिक सिल्वर और नये ब्लैक-रेड और पायरो आॅरेंज में उपलब्ध है।

 

नई हीरो पैशन प्रो

 

दस लाख से अधिक की वार्षिक बिक्री वाली देष की सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिल ब्रांड्स में से एक, पैषन ने एक दषक से अधिक समय से उपभोक्ताओं को आकर्षित कर रखा है। अपनी शुरूआत से ही एक स्टाइलिष बाइक मानी जाने वाली पैषन ने बदलते हुए समय के साथ स्वयं का फिर से पुनःआविष्कार किया है और यह अब अधिक दमदार इंजन, बढ़ी हुई ईंधन सक्षमता और बेहतर स्टाइल के साथ पेmकी गई है जो हीरो की विरासती विष्वसनीयता के अनुरूप है।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More