जमशेदपुर -सिंहभूम चेंबर के बुलावे पर जुटे सांसद और विधायक

 

अभिनंदन के बहाने बताई समस्याएं

संवाददाता,जमशेदपुर,08 फऱवरी

सिंहभूम चेंबर ऑफ कॉमर्स के बुलावे पर जमशेदपुर सांसद और संसदीय क्षेत्र से पांच विधायकों ने कार्यक्रम में शिरकत की। उन्होंने चेंबर की ओर से आयोजित अभिनन्दन कार्यक्रम में जनसमस्याओं के समाधान का भरोसा दिया। अभिनन्दन के बहाने जनप्रतिनिधियों को क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया गया और उनसे यह उम्मीद जतायी गयी कि वे समस्याओं का समाधान करने के लिए ठोस कदम उठायेंगे। चेम्बर के पदाधिकारियों ने बाजार में अतिक्रमण, टेंपो किराया कम करने से लेकर एयरपोर्ट और अच्छे शैक्षणिक संस्थान तथा मेडिकल कॉलेज खोलने की बातें कही।

जनप्रतिनिधियों ने अपने स्तर से समस्याओं के समाधान के लिए पहल करने का वायदा किया और कहा कि जन सहयोग के माध्यम से समस्याओं का समाधान अच्छे ढंग से किया जा सकता है। सांसद विद्युतवरण महतो ने कहा कि क्षेत्र में समस्याओं की कमी नहीं है और उन्होने आठ महीने के कार्यकाल में विभिन्न मंत्रियों से मिलकर समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास किया है और यह सिलसिला जारी रखेंगे। औद्योगिक क्षेत्र में मजदूरों व ग्रामीणों तक सुविधाओं का लाभ पहुंचाना जरूरी है। अतिक्रमण की समस्या को गंभीर मानते हुए विधायक सरयू राय ने कहा कि कारोबारी आगे आएं तो वे हमेशा साथ खड़े नजर आएंगे। उन्होने कहा कि जन सहयोग के बिना समाधान की दिशा में ठोस पहल नहीं की जा सकती, शासन और प्रशासन के साथ साथ जनता को भी रुचि लेनी चाहिए।

विधायक मेनका सरदार ने ग्रामीण इलाकों में बुनियादी सुविधाओं के अभाव का जिक्र किया और कहा कि वे हर स्तर पर समाधान करने का प्रयास कर रही हैं। विधायक रामचन्द्र सहिस ने सकारात्मक पहल करने की जरूरत बताते हुए कहा कि जो सुझाव मिले हैं उसपर वे अमल करेंगे। विधायक लक्ष्मण टुडू और कुणाल षांडंगी ने क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए सबको साथ चलने की अपील की। इसस पहले चेंबर अध्यक्ष सुरेश कार्यक्रम का संचालन महासचिव श्रवण काबरा ने किया। तय किया गया कि जनप्रतिनिधियों के साथ संवाद का सिलसिला नियमित रूप से चलना चाहिए, ताकि समस्याओं को समझने तथा उनके समाधान में सहुलियत हो।

`

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More