जमशेदपुर-पोटका पहुँचे मुख्यमंत्री किया दो सड़को का लोकार्पण

41

 

जल्द होगी बाकी बचे शिक्षको की बहाली

जमशेदपुर।

जमशेदपुर के पोटका प्रखण्ड मे सोमवार को मुख्यमंत्री ने दो सड़को का उदघाटन किया।पोटका- कुदादा पथ जिसकी लंबाई 12 किलोमीटर जिसमे लागत लगभग-22 करोड़ रुपया और मुसाबनी –हाता पथ जिसकी लंबाई 45 किलोमीटर जिसमे लागत 75 करोड़ रुपया की थी।

इस अवसर उपस्थित जनसमुह को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि राज्य विकास की दौर एक बार फिर शुरु हो गया है।उन्होने कहा कि राज्य की अच्छी सड़के मेरी पहली प्राथमिक है ।उन्होने कहा कि सरकार राज्य में अच्छी सरकार और ब्रिज के लिए 300 करोड़ का बजट का प्रावधान किया है।अच्छी सड़के रहने से राज्य का विकास जरुर होगा। उन्होने कहा कि प्रधान सचिव समय सीमा के अंदर सभी सड़को को बन जाने के लिए कह जाने के कह दिया गया है अगर तय समय सीमा पर सड़क पुरा नही हो पाता है तो   संबधित विभाग के  अधिकारीयो विभाग पर  कार्यवाई होगा .

उन्होने कहा कि उनका मकसद है कि सरकार अच्छा और भ्रष्टाचार मुक्त शासन दे। उन्होने कहा विकास पर राजनिती नही होना चाहिए।इस दौरान  मुख्यमंत्री  ने पिछले सरकार पर भड़ास भी निकाली।उन्होने कहा कि पिछली सरकार में प्रघानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत फंड क्या उपयोग हुआ ये तो  पता. ही नही हमे चल रहा हैं।

उन्होने कहा कि मैने राज्य 5300. टीचर बहाली हो चुकी है. और 18हजार टीचर की  बहाली का प्रोसेस में चल रहा है  और 15 नवम्बर के बाद  राज्य मे टीचर का कमी नही होगी,

इस अवसर सासंद विधुत वरण महतो ,बहारागोड़ा के विधायक कुणाल षांडगीं, घाटशिला के विधायक लक्ष्मण टुडू  और पोटका के विधायक मेनका सरदार सहित गणमान्य लोग मौजुद थे।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More