RANCHI – अधिवक्ता मनोज झा की तमाड़ में गोली मार कर हत्या

12

रांची।   जिले के चर्च रोड निवासी अधिवक्ता मनोज झा  की गोली मारकर हत्या कर दी गई,यह घटना जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र स्थित रडगांव में हुई है। जहां सोमवार की शाम बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने कार में बैठे अधिवक्ता मनोज झा को गोली मार दी। घटनास्थल पर ही मनोज झा की मौत हो गई।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई। मृतक अधिवक्ता मूल रूप से रांची के चर्च रोड के रहने वाले थे। घटना की सूचना मिलने के बाद बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं और अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापामारी कर रहे हैं। बताया जाता है कि  मनोज झा संत जेवियर स्कूल के जमीन विवाद में केस की पैरवी कर रहे थे।

जानकारी अनुसार जेवियर स्कूल तमाड़ के रड़गांव में 14 एकड़ जमीन पर काॅलेज का निर्माण करा रहा था। वहां पर चारदीवारी का कार्य हो रहा था। बताया जाता है कि मनोज झा वहां पर देखरेख करने जाया करते थे। सोमवार को भी वह चारदीवारी निर्माण को देखने गए थे। निर्माण कार्य देखने के बाद वह रड़गांव से महज 500 मीटर की दूरी पर एक पेड़ के नीचे गाड़ी खड़ी कर उसमें बैठे हुए थे। साथ में उनका चालक असलम भी था।तभी दो पल्सर मोटरसाइकिल पर पांच अपराधी आए और कार में बैठे मनोज झा पर गोलियों की बौछार कर दी। बताया जाता है कि मनोज झा को चार-पांच गोलियां लगी हैं। इससे घटनाथल पर ही उनकी मौत हो गई। इस दौरान एक अपराधी मनोज झा के चालक की कनपट्टी में पिस्टल सटाकर खड़ा रहा। गोली मारने के बाद अपराधी एनएच फोरलेन की ओर भाग गए।

वही घटना की सुचना पर वरीय पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल पहुंच गए है। और मामले की छानबाीन कर रहे है। पुलिस का दावा है कि घटना को अंजाम देने वाले सभी अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाएगे। वही पुलिस ने शव को कब्जा को लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम जी एम असप्ताल भेज दिया है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More