सहरसा-गायब जेएनयू छात्र नजीब अहमद के सर्मथन में होगा शांतिमार्च


एएमयू छात्र नेता अबुल फरह शाज्ली के नेतृत्व निकलेगा जूलूस
सिमरी बख्तियारपुर,सहरसा, ब्रजेश भारती ।
देश के प्रसिद्व जवाहर लाल नेहरू विश्वविधालय से गत 14 अक्टुबर 16 से गायब छात्र नजीब अहमद के सर्मथन में उठने वाले आवाज की धमक अब सिमरी बख्तियारपुर में भी गुंजेगीं।
नजीब अहमद की मां की इंसाफ की लगाई गई गुहार की अपील सोमवार शांतिमार्च के रूप में देखने को मिलेगी। इसके लिये प्रचार प्रसार का दौर अंतिम चरण में हैं इस शांति मार्च में एएमयू,बीएन मंडल,जामिया मिलिया इस्लामिया,पटना विश्वविधालय के छात्र नेता व छात्र भाग लेगें।
एएमयू के छात्र नेता संध के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़े अबुल फरह शाज्ली ने शांमि मार्च की तैयारी का जायजा लेने के बाद बताया की एक मां की आवाज को अब केन्द्र सरकार ज्यादा देर तक दवा कर नही रख सकती हैं उन्होंने कहा कि चार माह से एक छात्र गायब है जब उसकी मां इंसाफ की गुहार लगाती है तो दिल्ली पुलिस केन्द्र सरकार के इसारे पर कुछ भी कार्यवाही करने से परहेज कर रही हैं जबकि नजीब को 3-4 बार अगल अगल स्थानों पर असमाजिक तत्वों के द्वारा मारा पीटा गया और अगले दिन कैम्पस से गायब कर दिया गया आज तक पुलिस इस मामले को लेकर कांन में तेल देकर सो गई हैं। सोमवार को होने वाले शांति मार्च रानीबाग से लेकर विभिन्न मार्गो से होकर एसडीओं कार्यालय तक होगा वहां एक सभा का आयोजन किया जायेगा साथ ही राष्ट्रपति के नाम एक स्मार पत्र दिया जायेगा।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More