मधेपुरा- अपराध करना छोड़ दे-शहनवाज

70

संजय कुमार सुमन

मधेपुरा।
जो अपराध जगत से जुड़े हैं वह अपराध का रास्ता छोड़ दें।अपराध का रास्ता सही, रास्ता नहीं है। जो देश समाज के खिलाफ होगा, वह देश के लिए क्या करेगा। सत्ता से बाहर रह कर,लोग दिल में जगह देते हैं यह क्या कम है। कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है। पार्टी का कार्य सभी लोग एकजुट होकर करें।धर्म और जात की राजनीति बीजेपी नहीं करती है।
उक्त बातें पूर्व केंद्रीय मंत्री सह बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कही। वह आज बुधवार को कोसी नदी के बाबा विशु राउत सेतु स्थित नवगछिया श्रीपुर के पास राजा फ्यूल सेंटर का उद्घाटन कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोसी और अंग प्रदेश का मिलन कोसी नदी के विजय घाट पर बाबा विशु राउत सेतु के निर्माण से हुआ। बीते लोकसभा चुनाव में ही मैंने संकल्प लिया था। जिसे मैंने पूरा कर दिया। सांसद बन कर सेवा करना मेरा फर्ज है और मेरी जिम्मेवारी है। सेवक का काम ही है सेवा करना है। हमने कोसी के दियारा क्षेत्र में बहुत ज्यादा ध्यान दिया। गली-गली सड़क हम ने बनवाई और इसका नाम दूसरे लोग ले रहे हैं। हमारा काम बोलता है दूसरे लोगों का कारनामा बोलता है। यही हम में और दूसरों में अंतर है। उन्होंने कहा कि जब कभी लोगों के आंखों में आंसू बहे तो शहनवाज़ सबसे पहले आता है और आएगा। दुनिया बदल रही है। या तो धर्म के नाम पर जो बजता है। उन्होंने कहा कि यूपी का चुनाव क्या जीता लोग बोलने लगे ईवीएम खराब है। लोग जीते तो अच्छा और हम जीते तो खराब इसी। इसी मशीन से दूसरे लोगों ने जीत दर्ज की तो उसमें ईवीएम मशीन ठीक था और अब खराब हो गया।यह सोचनीय विषय हैं।उन्होंने कहा कि कोसी के ग्रामीण क्षेत्रों और दियारा के क्षेत्रों के लिए नवगछिया में हमने राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को रुकवाने का काम किया ताकि गरीब से गरीब लोग इस ट्रेन की सेवा लेकर बड़े शहरों में जाकर अपना बेहतर से बेहतर इलाज करा सकें। पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री शाहनवाज हुसैन ने अपराध जगत पर चर्चा करते हुए कहा कि जो अपराध जगत से जुड़े हैं अपराध को छोड़ दें। यह मेरा व्यक्तिगत अनुरोध है। यदि अपराध होगा तो विकास अवरुद्ध हो जाएगा। अपराध का रास्ता सही रास्ता नहीं है।उन्होंने कहा कि सड़कों के निर्माण से विकास का रास्ता साफ होगा और यदि राह चलते अपराध होगा तो लोग रास्ता छोड़ देंगे। इससे विकास रुक जाएगी।सड़क और पुल की सुरक्षा आम लोगों के लिए भी है उन्हें सुरक्षा दें। किसी से मेरा कोई विरोध नहीं है। माहौल अच्छा बना कर रखिए।एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिहपुर से बीरपुर एनएच 106 का निर्माण प्रारंभ हो गया है। कोसी नदी में उच्चस्तरीय पुल का निर्माण होगा। यदि कोसी के दियारा क्षेत्रों के लोगों का आशीर्वाद बना रहा तो चौसा के फुलौत में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय सड़क मंत्री नवीन गडकरी का कार्यक्रम होगा।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी धर्म और जात की राजनीति नहीं करती है। हम पार्टी के लिए दिन रात काम करते हैं। लोग पद के लिए अपनी जान तक दे देते हैं। आपस में प्रतिस्पर्धा रहनी चाहिए, यह अच्छी बात है।कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होती है हमें एकजुटता बनाकर पार्टी का काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस इलाके में पेट्रोल पंप खुल जाने से ग्रामीण क्षेत्रों का विकास होगा। उन्होंने पेट्रोल पंप के संचालक पुलकित सिंह को मंच पर बुला कर आम लोगों के सामने यह वादा करवाया कि इस पेट्रोल पंप से सही माप और शुद्ध तेल दी जाएगी। इस मौके पर पूर्व सांसद अनिल कुमार यादव,पूर्व विधायक शंकर सिंह,भाजपा नेता चंदन सिंह, जिला परिषद नंदनी सरकार,जिला परिषद कुमकुम देवी, शबाना आजमी, बबलू चौधरी,पवन सिंह, नवगछिया के उप प्रमुख विजय सिंह, मुखिया रविन्द्र दास, पूर्व मुख्य विजयकांत,अतुल्य सिंह, विरेंद्र सिंह, बबली चौधरी, महेंद्र निषाद. मनोज प्रसाद, मुखिया प्रतिनिधि सुबोध कुमार सुमन, अशोक शर्मा, चौसा प्रखंड के पूर्व बीस के अध्यक्ष मनोज प्रसाद, भाजपा नेता मनोज शर्मा, भारत पेट्रोलियम के अधिकारी गौतम भौमिक,विक्रम पदाधिकारी अमन श्रीवास्तव,आलोक राज, पुलकित सिंह, अजीत सिंह, विनोद कुमार मंडल,राजेंद्र मंडल, सुबोध कुमार सिंह,नरेश प्रसाद सिंह,गौरव राय समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।
इसके पूर्व आयेहुए अतिथियों का स्वागत ज़िप नंदनी सरकार ने बुके प्रदान कर किया।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More