जिला प्रशासन की चुक है गोड्डा की घटना – सरयू राय

68

 

जमशेदपुर।05 मार्च

रविवार को  गोडडा मे  अडाणी  पावर प्लान्ट के लिए रखी गई पार्यवारण  जनसुनवाई के दौरान पुलिस के द्वारा लाठी चार्ज के मामले मे संसदीय कार्य मंत्री  सरयु राय ने कहा कि गोड्डा मे जो आज घटना हुई है। वो प्रशासनिक चुक का नतीजा है। वे रविवार को जमशेदपुर के परिसदन मे पत्रकारो के द्रारा गोड्डा पावर प्लान्ट के जनसुनवाई के दौरान लाठी चार्ज के मामले मे पुछे गए सवाल का जबाब दे रहे थे।

उन्होने कहा कि जन सुनवाई के दौरान  बाहरी लोग आकर घटना को अंजाम दिया  है।जो भी घटना हुई है इससे लगता है की बाहरी लोग सुनवाई के दौरान शामील थे। , उन्होने कहा कि जिन रैयतो की इस परियोजना के लिए जमीन लेनी है पहले उनसे एक एक कर बात करना  चाहिए ताकि एक सौहार्दपुर्ण वातावरण मिले।

उन्होने कहा कि जिला प्रशासन को इस प्रकार की भनक पहले से होनी चाहिए । उन्होने कहा कि  रैयतो की जनसुनवाई  मे किसी प्रकार की घटना न हो उसके लिए प्रशासन को पुरी तरह तैयार रहना चाहिए। इतनी बड़ी घटना हो गई है तो कही न कही हमे आकलन करने मे चुक हुई है । इस मामले को राज्य सरकार को गंभीरता लेना चाहिए और जो  भी दोषी हो उस पर कार्रवाई राज्य सरकार करे। क्योकि राज्य सरकार अगर निवेश कर रही है तो उसका फर्ज बनता है कि निवेशको को पुरी सुरक्षा दे। नही तो इससे अच्छा मैसेज नही जाएगा। उन्होने कि गोड्डा मे जो अडाणी के द्वारा पावर प्लान्ट लगाया जा रहा है। वह अन्तराष्ट्रीय समझौता के तहत लग रहा है।इस योजना के तहत बंग्लादेश को बिजली आर्पुति की जाएगी।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More