जामताड़ा –विधायक गए पेंटावैलेंट वैक्सीन के उद्घाटन पर, जमाया स्वास्थ्य महकमा पर धौंस

 

 

संवाददाता जामताड़ा

जिसे सम्मान के साथ  घर बुलाया उसी ने अपमानित करने में कोई कसार नहीं छोड़ी। सम्मान के साथ जामताड़ा विधायक इरफ़ान अंसारी को पेंटवालेनेट वैक्सीन के उद्घाटन के लिए सादर अस्पताल बुलाया। मौके पर ने अपनी ताकत  एहसास करते हुए कहा की उनके बिना स्वास्थ्य विभाग  कार्यक्रम का शुभारम्भ नहीं होगा।

 

 

सरकार की अतिमहत्वाकांक्षी योजना पेंटावैलेंट का पुरे राज्य में उद्घाटन किया गाय. जामताड़ा जिला में आयोजित कार्यक्रम का विधायक और सिविल सर्जन डॉ बीके  साहा  संयुक्त रूप से उद्घाटन किया। ५ जानलेवा बीमारी से बच्चों को  खातिर इस टिका का  गया है जो मुफ्त में बच्चों को दिया जायेगा। इस वाएल  की सरकारी कीमत १३०० रूपये है जो एक माह के  अंतराल पर तीन  जाना है।  ६ ठे, १०वे और १४वे सप्ताह में दिया  है। ०-१४ १४ आयु वर्ग के बच्चे इस टीका से लाभान्वित होंगे।

 

मौके पर विधायक इरफ़ान अंसारी ने शख्त लहजे में कहा कि  वे जामताड़ा के विधायक  है और स्वास्थ्य विभाग के हर छोटे बड़े कार्यक्रम में उनको निमंत्रण  जाए, उनके बिना कोई भी कार्यक्रम या योजना का योजना का  जाएगी। ऐसे में सवाल  उठने लगा है कि जिला में तीन विधायक, एक जिला परिषद अध्यक्ष और एक नगर पंचायत अध्यक्ष भी है तो उन्हें इस सम्मान और प्रोटोकॉल से क्यों वंचित रखा जा रहा है।

 

गुरुवार को आयोजित इस कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों में किसी को नहीं आमंत्रित किया गया था जबकि मंच पर चिकित्सक के अलावे विधायक के पिछलग्गुओं ने कब्ज़ा जमा लिया था और प्रशासनिक पदाधिकारी मंच से दूर। रहे

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More