जामताड़ा-प्रेम पास में फांसकर लुटी इज्जत फिर किया शादी से इंकार

 

संवाददाता जामताड़ा

पहले तो शादी का वादा किया फिर नाजायज फायदा उठाया और अंत में शादी से इंकार कर दिया. प्रेमी तो पल्ला झाडकर रफ्फू चक्कर  हो गया लेकिन प्रेमिका अपना अधिकार पाने की लड़ाई लड़ रही है. तीन शाल तक जिसने किरण को बहला फुसलाकर अपनी हवास का शिकार बनाया उसे सलाखों के पीछे पहुँचाने के लिए किरण थाना और एसपी कार्यालय का चक्कर काट रही है.

प्रेमी के हाथो अपनी आबरू लुटाकर इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है इंटर की छात्रा. शादी का झांसा देकर लगभग तीन साल तक किरण को बहलाया फुसलाया और शारीरिक शोषण भी किया. लेकिन जब शादी की बात आई तो प्रेमी बिजय ने शादी से साफ़ इंकार कर दिया. अब प्रेमिका अपना अधिकार पाने के लिए एसपी कार्यालय का चक्कर काट रही है. मामला करमाटाड़ थाना क्षेत्र के कुरुवा गांव की है.

बिजय और किरण दोनों कुरुवा के रहने वाले है. बिजय गांव के ही स्कूल में पारा टीचर था. दोनों के बिच लगभग ३ साल तक प्रेम प्रसंग चला. दोनों एक दूसरे के साथ जीने-मरने का वडा कर तमाम सीमाओं और बंधनों को तोड़कर काफी दूर निकल गए. उधर बिजय को ऑडिट ऑफिसर की नौकरी लाग गई और वह गांव से बाहर चला गया. इधर किरण के परिवार वाले शादी की बात करने गए तो बिजय के परिजन ने इंकार कर दिया.

पीडिता का कहना है की जब उसके घरवालो ने उसकी शादी कहीं और तय की तो बिजय ने दवाव देकर रिश्ता तुडवा दिया और शादी का आश्वासन दिया था. लेकिन अच्छी नौकरी मिलते ही बिजय पलट गया. इस सन्दर्भ में करमाटाड़ थान में मामला दर्ज है. लेकिन अब तक आरोपी प्रेमी बिजय की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है. इसी बावत पीडिता ने एसपी से न्याय की गुहार लगे है. मामले में एसपी कुसुम पुनिया ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

 

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More