जमशेदपूर-स्कूल बच्चों से भरी एक ऑटो के पलट जाने से उसपर सवार लगभग एक दर्जन बच्चे घायल हो गए.

 

संवाददाता,जमशेदपूर,04 फरवरी

 

बूधवार की छुïट्टी होने के बाद काशीडीह हाई स्कूल के बच्चों को लेकर ऑटो चालक घर जा रहा था. इस बीच मानगो बस स्टैंड गोलचक्कर के पास ऑटो अनकंट्रोल होकर पलट गया. इसके बाद तो जैसे वहां चीख-पुकार मच गई. चालू रास्ता होने के कारण मौके पर काफी लोग मौजूद थे, जिनकी हेल्प से बच्चों के साथ ही ड्राइवर को तत्काल ईलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा गया.

 

ईलाज के बाद बच्चों को भेजा घर, चालक हिरासत में

कुछ बच्चे ऑटो के अंदर ही फंसे थे. उन्हें किसी तरह बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया. यह गनीमत थी कि सभी को हल्की-फुल्की चोट आयी. किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. इस बीच मामले की जानकारी मिलते ही सीतारामडेरा पुलिस मौके पर पहुंची व चालक को हिरासत में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने बच्चों के परिजनो को जानकारी किया. सभी वहां पहुंचे और प्राथमिक उपचार के बाद बच्चों को लेकर घर चले गए.

 

परिजनो ने ली चालाक की क्लास

हालांकि परिजनो ने घटना को लेकर ऑटो चालक को आड़े हाथों लिया और जमकर उसकी क्लास ली. बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे में था. उसने बताया कि ऑटो डिमना रोड निवासी कैलाश कुमार की है. उसने बताया कि इससे पहले कोई दूसरा ड्राइवर गाड़ी चला रहा था.

 

स्पीड में था ऑटो

इधर घायल विधार्थी का कहना था कि ऑटो काफी स्पीड में था. उन्होंने कई बार मना भी किया, लेकिन ड्राइवर ने उनकी बातें नहीं मानी. इसका परिणाम यह हुआ कि ऑटो पलट गया और उसमें सवार सभी बच्चे घायल हो गए.

 

 

घायल बच्चो का नाम

नाम क्लास

नेहा कुमारी 11

अजय कुमार 11

रोशन कुमार 8

निशांत कुमार 8

देवप्रिया झा 7

शिल्पी कुमारी 7

शिप्रा कुमारी 6

आयुष कुमार 3

प्रजीत कुमार 1

आयुष कुमार 1

 

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More