और एक साल का हो गया biharjharkhandnewsnetwork.com

आज महाशिवरात्री है इस दिन के बारे क्या कहा जाए,आप भागवान शिव से  जो मन और श्रद्धा भाव से मांगो वह आपको जरुर मिलेगा.हिदु घर्म में इस पर्व का काफी महत्व है.और मेरे लिए आज काफी महत्वपुर्ण दिन है  क्योकि आज से ठीक एक साल पहले सुधीर जी की मदद से मैने अपना न्यूज पार्टल Biharjharkhandnewsnetwork चालू किया था और आज वह एक साल का हो गया.

Biharjharkhandnewsnetwork के शुरु करने पुर्व कई लोगो ने कहा कि अच्छी शुरुआत है कही लोगो ने कहा कि कहां फंस रहे हो .खैर मै रुका नही चलते बना .और इसका नतीजा यह है कि Biharjharkhandnewsnetwork के इस न्यूज पोर्टल को 248340 लोग इस पोर्टल के देख चुके है.।मै उन लोगो घन्यवाद सबसे पहले उनका शुक्रगुजार हुँ जिन्होने मुझे पंसद किया।

इस दौरान मुझे कई आलोचको का  भी सामना करना पङा .जिसे मै चैलेंज माना जिसका नतीजा निकला कि  248340 लोगो के पास पहुंचा,

 

पोर्टल को अपडेट करने के लिए  हमे  खबरो की आवश्यकता होती है सभी स्थानो से खबरे शुरुआत  मे नही मिल पाती थी इस दौरान मुझे जमशेदपुर के शंकर अग्रवाल जी  और गौतम ओझा ने सहयोग देने का वादा किया और आज तक वे हमे सहयोग करते रहे है इसके मिला मै उन लोगो का सदा अभारी रहूंगा.और आज खबर के मामले मे जामताङा से अजीत कुमार, धनबाद से राजकुमार जायसवाल.जमशेदपुर के सुशील अग्रवाल और संतोष अग्रवाल.पोटका से शंकर गुप्ता,बङबिल से आनन्द .चक्रधरपुर से जयकुमार,सरायकेला से सचिन मिश्रा  और जमशेदपुर गंगाधर पाण्डेय,नीरज तिवारी का सहयोग मिलता रहा.

जमशेदपुर के अमीत मिश्रा ने हमेशा हिम्मत दी।सुधीर जी ने इस पोर्टल मे तकनीकी रुप से काफी मदद की .उनका तहदील से शुक्रीया अदा करता हूँ..

और हमारे पहले विज्ञापन दाता के  एशिया के अध्यक्ष एस एन ठाकुर, केनालाईट  प्राईवेट लिमीटेड के निदेशक  मिथलेश झा,निर्मल जी और अमलेश को मे दिल से साधुवाद देता हुँ उन लोगो मै सदा अभारी रहुँगा।

इसके अलावे सिनीयर पत्रकार विजय जी .प्रदीप जी ,प्रमोद झा,अन्नी अमृता जी और  श्री निवास जी हमेशा दिशा- निर्देश भी मिलता रहा।

हमारी कोशिश रही कि मै इस दौरान  बिना किसी विवाद के निष्पक्ष खबर Biharjharkhandnewsnetwork के द्वारा देता रहा हुँ देता रहुंगा और आशा है कि इस प्रकार हमारे पोर्टल Biharjharkhandnewsnetwork को आप पंसद करते रहगें.और हां जल्द ही हम एक और पोर्टल ला रहे है .जो कि अग्रेजी में होगा।

और इसलिए मै बङों से आर्शीवाद और छोटो से शुभकामना की अपेक्षा रखता हुँ।

इस दौरान मेरे परिवार के लोगो का आर्शीवाद सहयोग हमेशा मिलता रहा।

 

हेड पोर्टल

रवि कुमार झा

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More