सुशांत सुसाइड केस: जांच के लिए बिहार ने भेजा IPS ऑफिसर को मुंबई, पटना सिटी एसपी रवाना

0

पटना-सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने के लिए अब बिहार पुलिस ने एक आईपीएस ऑफिसर को मुंबई भेजा है.इससे जांच में और तेजी आएगी.पटना के पटना मध्य के सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई भेजा गया है.वह मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं.रवाना होने से पहले तिवारी ने कहा कि वह इस मामले की अधिक से अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश करेंगे.अभी अधिक कुछ बता नहीं सकते. पहले से ही मुंबई में एसआईटी की टीम जांच कर रही है. अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई अहम सबूत मिले हैं. जिसके बाद बिहार पुलिस रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी में हैं. बताया जा रहा है कि रिया के खिलाफ कई सबूत बिहार पुलिस को मिले हैं. उममें रिया से पूछताछ जरूरी हो गई है. बिहार पुलिस कई दिनों से मुंबई पुलिस के सहयोग नहीं करने के बाद भी इस केस में कई लोगों से पूछताछ की है. इसके अलावे कई अहम सबूत जुटाई है.

मोबाइल का इस्तेमाल नहीं कर रही रिया

बताया जा रहा है कि फरार रिया किसी से मोबाइल पर बात नहीं कर रही है. उसको डर है कि कही बिहार पुलिस उसके लोकेशन पर पहुंच जाएगी और उसको गिरफ्तार कर सकती है.कई दिनों के बाद कल वीडियो जारी किया और फिर लापता हो गई है.बिहार पुलिस रिया के कई ठिकानों पर गई,लेकिन वह फरार मिली.सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया,उसके पिता,मां,भाई समेत आठ लोगों पर केस दर्ज कराया है.जिसके बाद बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है. रिया पर सुशांत के खाते से 15 करोड़ रूपए दूसरे खाता पर ट्रांसफर करने का भी आरोप है.इसके अलावे सुशांत का मोबाइल,लैपटॉप भी अपने पास रखी है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More