जमशेदपुर-राज्य में भष्ट्राचार चरमसीमा पर है-डॉ अजय

35
जमशेदपुर।
झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष  डॉ अजय कुमार  ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया की एक ओर जहाँ प्रदेश में भुखमरी से मौतें हो रही हैं , बेरोज़गारी चरम सिमा पर है , शिक्षक तपती गर्मी में आंदोलनरत हैं।  सरकार की जनविरोधी नीतियों का बोझ से आम जनता त्रस्त है ।
ऐसे समय पर रघुवर सरकार अपने निजी सहयोगियों के वेतनमान बढाकर झारखण्ड के गरीब जनता के साथ क्रूर मज़ाक किया है। ज्ञात हो की प्रदेश में मंत्री के निजी सहायकों   के वेतन में जो बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है उससे सरकार के खजाने पर सालाना 98 लाख रुपया अतिरिक्त भार पड़ेगा।यह जनता की गाढ़ी कमाई के टैक्स के पैसे का दुरुपयोग नही तो औऱ क्या है ।
डॉ अजय कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस फैसले का कड़ा  विरोध  करती है एवं प्रदेश सरकार से यह मांग करती है की जनहित के मुद्दों के लिए कार्य किया जाये जैसे पारा शिक्षको  ,आंगनबाड़ी की सेविकाओं को नियमित किया जाये , युवाओं को रोज़गार मिले , किसानो का क़र्ज़ माफ़ हो , फसलों का डेढ़ गुना दाम किसानों समर्थन मूल्य के रूप में  दिया जाये।
डॉ कुमार ने कहा कि भ्रस्टाचार पर जीरो टॉलरेंस का दावा करनेवाले रघुवर सरकार में उनके नाक के नीचे भ्रस्टाचार का आलम ये है की 8.13 लाख कम्बल घोटाले ने  रघुबर सरकार की पोल खोल कर रख दी है। झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस इस घोटाले की सीबीआई जाँच की मांग करती है और साथ साथ झारक्राफ्ट में सीईओ से लेकर सभी पद पर नियुक्तियों की भी जाँच की मांग करती है।
कॉर्पोरेट और सफेदपोशों की मिली-भगत से हुई कम्बल घोटाला रघुबर सरकार की संवेदनहीनता को उजागर  करती है ।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More