अल्पसंख्यक मोर्चा के मिलन समारोह में दो सौ मुसलमानों ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

  • आज़ान के वक़्त रोका गया भाषण

जमशेदपुर। 13 अप्रैल

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के बैनर तले गुरुवार शाम साकची गोलचक्कर के समक्ष मिलन समारोह का आयोजन हुआ। इस दौरान दो सौ से ज्यादा की संख्या में मुस्लिम सामुदाय के युवाओं और बुजुर्गों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता एवं संचालन भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष आफ़ताब अहमद सिद्दकी ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन मौलाना सलाउद्दीन ने किया । इस दौरान बतौर मुख्यातिथि सूबे के मंत्री सरयू राय के अलावे विशिष्ट अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार, सम्मानित अतिथि के रूप में पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर मिश्रा, जिला मंत्री राकेश सिंह के अलावे जिला मीडिया प्रभारी अंकित आनंद शामिल हुए।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बतौर मुख्यातिथि सूबे के मंत्री सरयू राय ने कहा कि भाजपा के विकास के एजेंडे से प्रभावित होकर इतनी तादाद में मुसलमानों का पार्टी की ओर रुख करना स्पष्ट संकेत है कि भारतीय जनता पार्टी सबों का विकास चाहती है, तुष्टिकरण किसी का नहीं। कहा कि पार्टी जाती,मत,मजहब के भेदभाव के बिन सभी सामुदाय को साथ ले सबों का विकास चाहती है। उन्होंने केंद्र और राज्य के कल्याणकारी योजनाओं पर भी प्रकाश डालते हुए अनेकों उपलब्धियां गिनाई। वहीं अपने संबोधन में भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि मुसलमानों को वोट बैंक समझने वाली पार्टियों के लिए यह बुरा संकेत है कि भाजपा की नीतियों से प्रभावित होते हुए लगातार मुसलमानों की बड़ी संख्या बीजेपी में शामिल हो रही है। कहा कि भाजपा तोड़ने नहीं बल्कि जोड़ने की विचारधारा में आस्था रखती है। इस दौरान भाजपा नेता चंद्रशेखर मिश्रा, राकेश सिंह ने भी विचार रखें।

 

कार्यक्रम के दौरान एक दिलचस्प वाख्या घटित हुई जब जिला मंत्री राकेश सिंह ने अपने संबोधन के दौरान अचानक आज़ान के वक़्त अपने भाषण को रोक दिया। इस वाक्या को मौके पर उपस्थित मुस्लिम समाज के लोगों ने सराहते हुए कहा कि यह प्रत्यक्ष प्रमाण है कि भाजपा सचमुच तुष्टिकरण और नकारात्मक राजनीति से कोसों दूर है। कार्यक्रम के मध्य में कांग्रेस, झामुमो एवं अन्य दलों को छोड़कर एस.एम. हैदर , मोहम्मद शाहिद खान उर्फ़ चांद एवं औरंगजेब खान की अगुआई में मानगो व  आज़ादनगर थाना क्षेत्र के दो सौ युवकों और वृद्धजनों ने भाजपा का दामन थामा। शामिल होने वालों में विशेष रूप से इज़हार अहमद, मस्तान भाई, मोहम्मद फ़रीद, सरताज खान,तौसीफ इकबाल, मोहम्मद शाहिद, मोहम्मद सोनू, मोहम्मद तौकीर, मोहम्मद समसुद्दीन, मोहम्मद वसीम, अब्दुल अज़ीज, अनवर जानी,  मोहम्मद क़ादिर, सफदर हैयात, गुलाम ताजाउद्दीन, शेख जमालुद्दीन, मो. मोकिम मुख्य रहें जिन्हें मुख्यातिथियों ने माला पहनाकर स्वागत किया। वहीं मिलन समारोह में भाजपा नेता सोनू खान, मोहम्मद फ़ैयाज़,रंजीत पांडेय, मुन्ना खान की विशेष उपस्थिति रही।

21

About Author

News Desk

Bihar Jharkhand News Network is a leading Regional News Portal. You can check latest news from Bihar and Jharkhand at our website.

Comments Closed .

Leave a Comment

Only registerd members can post a comment , Login / Register

साईको शिरप देगा मन को राहत

जमशेदपुर।13जुलाई ..

No Banner to display

Powered by WP Bannerize